Building Collapse: मलबे से निकाली गई घायल महिला बोली- अपॉर्टमेंट में चल रहा था मेंटेनेंस का काम, ड्रिल होने से हिलती थी पूरी बिल्डिंग !

उत्तर प्रदेश से मंगलवार को लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट के गिरने का मामला सामने था। इस हादसे में कई लोगों बचा लिया गया हैं। हादसे से ...

उत्तर प्रदेश से मंगलवार को लखनऊ के अलाया अपार्टमेंट के गिरने का मामला सामने था। इस हादसे में कई लोगों बचा लिया गया हैं। हादसे से घायल महिला ने अपनी दास्ताँ बताते हुए जानकारी देते हुए बताया कि जब भी बिल्डिंग में कहीं ड्रिल करने का काम होता तब बिल्डिंग हिलने लगती थी।

बिल्डिंग हादसे में घायल महिला रूबी ने बयान दिया कि, बिल्डिंग के फोर्थ फ्लोर पर वह रहती थी। हादसे के वक्त फ्लैट में वह अकेली थी। बिल्डिंग में मेंटेनेंस का काम चल रहा था। हर फ्लैट से 20 हजार रूपए लिए गए थे। नीचे ड्रिल होने से ऊपर तक वाइब्रेशन होता था। जिसके बाद कल शाम को अचानक बिल्डिंग गिर गई।

उन्होंने बताया कि मलबे से सबसे पहले मुझे निकाला गया था। प्राइवेट अस्पताल में थी,अब सिविल आई हूं।

गौरतलब हैं कि हादसे में अब तक सपा प्रवक्ता की पत्नी और माँ की मौत की खबर सामने आये है। अब्बास हैदर की पत्नी उजमा को अभी कुछ समय पहले ही रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया था जिनकी अस्पताल में मृत्यु की घोषणा कर दी गई है। इससे पहले अब्बास हैदर की मां को भी रेस्क्यू करके निकाला गया था।

लखनऊ बिल्डिंग हादसें में एक दु:ख भरी खबर सामने आई है। मरने वालो की संख्या में इज़ाफा होना शुरू हो गया है। बिल्डिंग हादसे में अभी तक दो लोगों के मौत की पुष्टी हो चुकी है। एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। अब्बास की मां बेगम हैदर की मौत के बाद अब पत्नी उजमा की भी हादसे में मृत्यु हो गई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV