कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज़, डिलीवरी बॉय की भूमिका में आए नज़र

कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की नयी फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म में कपिल डिलीवरी बॉय की भूमिका में नज़र आएंगे

कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की नयी फिल्म Zwigato का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म में कपिल डिलीवरी बॉय की भूमिका में नज़र आएंगे। 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को दिखाया जाना है। इससे पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के ट्रेलर का प्रीमियर हुआ था।

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोमवार को अपनी फिल्म ZWIGATO का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया। फिल्म में कपिल एक डिलीवरी बॉय बने हैं , जो की पहले एक कारखाने में फ्लोर मैनेजर था। Lockdown में उसकी नौकरी चली जाती है और फिर घर चलने के लिए उसे डिलीवरी बॉय बनना पड़ता है। फिल्म Zwigato में कपिल के अलावा शहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य भी नज़र आएंगे।

Applause Entertainment द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है। ख़बरों की माने तो फिल्म को फेस्टिवल में दिखने के बाद जल्द ही दर्शकों के लिए किसी OTT चैनल पर रिलीज़ किया जा सकता है। कपिल की पिछली फिल्म फिरंगी 2017 में रिलीज़ हुयी थी। कपिल शर्मा के टीवी शो द कपिल शर्मा शो का नया सीजन अभी शुरू हुआ है। जिसके पहले episode में अक्षय कुमार अपनी फिल्म कठपुतली का प्रमोशन करने आये थे। इस सीजन में कृष्णा अभिषेक कपिल के साथ नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button