यूपी में बढ़ने लगे कोरोना के मामले, सीएम योगी ने आधिकारियों को दिये संक्रमण रोकने के सख्त निर्देश

देश में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी दिखाई दे रही है। वही उत्तरप्रदेश में भी 48 घंटे में संक्रमितो का आंकड़ा लगभग तीन गुना अधिक हो गया है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 118 नए मामले सामने आए है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी 25 नए केस मिले है।

देश में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर तेजी दिखाई दे रही है।  वही उत्तरप्रदेश में भी 48 घंटे में संक्रमितो का आंकड़ा लगभग तीन गुना अधिक हो गया है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे  में कोरोना वायरस के 118 नए मामले सामने आए है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी 25 नए केस मिले है।

इससे पहले उत्तर प्रदेश में बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को एक उच्चस्तरीय बैठक की थी। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी डीएम को निर्देश  दिया था कि वह हर एक अस्पताल में खुद जाकर अस्पताल मे उपलब्घ साधन- सुविधाओं का निरीक्षण करें।

इसके साथ ही सीएम ने विदेश और किसी दूसरे राज्य से आने वाले व्यक्ति की ट्रेसिंग और टेस्टिंग करने का भी निर्दोश दिया था। वहीं इस बीच राहत की बात यह है कि उत्तर प्रदेश में जो तीन मरीज ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित मिले थे। तीनों मरीजो कोविड निगेटिव हो चूके है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV