कोरोना वायरस की वजह से, शुरू होने से पहले रोकी गई भारत की ये बड़ी क्रिकेट लीग

भारत की प्रमुख घरेलू प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता रणजी ट्रॉफी देश भर में COVID-19 मामलों में भारी उछाल के कारण 13 जनवरी को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू नहीं होगी, BCCI ने मंगलवार को इस बात की घोषणा की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2021-22 सीज़न के लिए कर्नल सी के नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को भी स्थगित करने की घोषणा की है।

भारत की प्रमुख घरेलू प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता रणजी ट्रॉफी देश भर में COVID-19 मामलों में भारी उछाल के कारण 13 जनवरी को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू नहीं होगी, BCCI ने मंगलवार को  इस बात की घोषणा की है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 2021-22 सीज़न के लिए कर्नल सी के नायडू ट्रॉफी और सीनियर महिला टी 20 लीग को भी स्थगित करने की घोषणा की है।

क्रिकेट संस्था ने एक बयान में कहा, “बीसीसीआई खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, मैच अधिकारियों और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहता है और इसलिए, अगले नोटिस तक तीनों टूर्नामेंटों को रोकने का फैसला किया है।”  इसमें कहा गया है, “बीसीसीआई स्थिति का आकलन करना जारी रखेगा और उसी के अनुसार टूर्नामेंट शुरू करने पर फैसला करेगा।”

इसके साथ ही बीसीसीआई ने स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहायक कर्मचारियों, मैच अधिकारियों और सभी सेवा प्रदाताओं के प्रयासों की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया जिन्होंने मौजूदा 2021-22 के घरेलू सीजन में 11 टूर्नामेंटों में 700 से अधिक मैचों की मेजबानी करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV