राजनीति में आने की अफवाहों के बीच हरभजन सिंह ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह जिन्होंने राजनीति में शामिल होने की चर्चाओं के बीच कल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की दी। उन्होंने अब बताया कि उन्हें अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से ऑफर मिल रहें है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह जिन्होंने राजनीति में शामिल होने की चर्चाओं के बीच कल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की  दी। उन्होंने अब बताया कि उन्हें अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों से ऑफर मिल रहें है।

हालांकि, 2011 विश्व कप जीतने में भारत की मदद करने वाले ऑफ स्पिनर ने अटकलों पर ध्यान देने से इनकार कर दिया और केवल इतना कहा कि भविष्य की योजना कुछ ऐसी है जो मैंने तय नहीं की है, मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा। क्रिकेट की वजह से लोग मुझे जानते हैं। जहां तक ​​मेरे राजनीतिक करियर की बात है। जब ऐसा होगा तो मैं सबको बता दूंगा।”

उन्होंने आगे कहा ,सच कहूं तो मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है।  मेरे पास शामिल होने के लिए अलग-अलग पार्टियों के प्रस्ताव हैं लेकिन मुझे बैठना होगा और बहुत समझदारी से सोचना होगा।  यह कोई छोटा निर्णय नहीं होगा। मैं इसे आधे-अधूरे मन से नहीं करना चाहता। जिस दिन मुझे लगेगा कि मैं इसके लिए तैयार हूं, मैं इसके लिए जाऊंगा।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV