IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर, केएल राहुल नहीं खेल पाएंगे IPL, क्रुणाल पंड्या संभालेंगे LSG की कमान ?

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बीसीसीआई की टेंशन बढ़ा दी है। आरसीबी के खिलाफ इकाना स्टेडियम में चोटिल हुए केएल राहुल पर बढ़ा अपडेट आया है। बीसीसीआई ने केएल राहुल की चोट को बेहद गंभीर बताया है। ऐसे में केएल राहुल का आईपीएल खेलना मुश्किल हो गया है।

स्पोर्ट्स डेस्क. लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बीसीसीआई की टेंशन बढ़ा दी है। आरसीबी के खिलाफ इकाना स्टेडियम में चोटिल हुए केएल राहुल पर बढ़ा अपडेट आया है। बीसीसीआई ने केएल राहुल की चोट को बेहद गंभीर बताया है। ऐसे में केएल राहुल का आईपीएल खेलना मुश्किल हो गया है। इकाना स्टेडियम में सीएसके के खिलाफ उतरने से पहले केएल राहुल का आईपीएल न खेलना लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए बुरी खबर मानी जा रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई ने केएल राहुल की चोट को बेहद गंभीर बताया है। बीसीसीआई ने बल्लेबाज के इलाज की जिम्मेदारी उठा ली है। बता दें, केएल राहुल आगामी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के लिए घोषित की गई टीम इंडिया का अहम हिस्सा है। ऐसे में केएल राहुल का आईपीएल खेलना मुश्किल हो गया है। बताया जा रहा है, केएल राहुल की गैर मौजूदगी में टीम की जिम्‍मेदारी क्रुणाल पंड्या के कंधों पर रहेगी।

केएल राहुल नहीं खेल पाएंगे IPL ?

बीसीसीआई के मुताबिक, केएल राहुल की चोट गंभीर है। राहुल के इलाज की जिम्‍मेदारी राष्‍ट्रीय क्रिकेट अकादमी ने ली है। बता दें, वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के घोषित की गई भारतीय टीम में केएल राहुल को वैकल्पिक विकेटकीपर के तौर पर जगह दी गई है। जिसे देखते हुए बीसीसीआई ने तुरंत उनकी चोट को अपने हाथों में ले लिया है। एनसीए की सलाह के बिना अब केएल राहुल आईपीएल में कोई मैच नहीं खेल पाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV