Jacqueline Fernandez: दिल्ली कोर्ट पहुंची जैकलीन, ठगी मामले में जल्द शुरू होगी सुनवाई !

जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली की अदालत में पहुंच गई हैं जहां मामले की सुनवाई कभी भी शुरू हो सकती है। कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से...

जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली की अदालत में पहुंच गई हैं जहां मामले की सुनवाई कभी भी शुरू हो सकती है। कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीज के नाम का उल्लेख किया गया था। जैकलीन फर्नांडीज से प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने कई बार पूछताछ की है।

जैकलीन ने यह कहते हुए जमानत के लिए अर्जी दी थी कि चूंकि जांच पूरी हो चुकी है और चार्जशीट जमा हो चुकी है। इसलिए उन्हें हिरासत में रखने की जरूरत नहीं है। सह-आरोपी को अदालत ने 26 सितंबर को 50,000 रुपये के निजी मुचलके के बदले में अस्थायी जमानत दी थी।

बतादें कि प्रवर्तन निदेशालय ने कई राउंड में जैकलीन फर्नाडीस व सुकेश ठगी मामले से जुडी कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की हैं। जिसमें जैकलीन इस मामले में बुरी तरह से फंस चुकी हैं। उन्होंने जमानत के लिए याचिका दी थी जिसके लिए आज सुनवाई की जानी हैं। उन पर आरोपी सुकेश से कई करोड़ के गिफ्ट लेने का आरोप हैं साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने उन पर पूछताछ में सहयोग न करने की भी बात कही हैं।

Related Articles

Back to top button
Live TV