पीएम मोदी का काफिला रोके जाने को कंगना ने बताया शर्मनाक, बोलीं- आतंकी गतिविधियों का गढ़ बन रहा पंजाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामलें में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि “पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता प्रतिनिधि, 1.4 अरब लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है.. पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। और इसे अगर अब नहीं रोका गया तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी”।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामलें में  अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है कि “पंजाब में जो हुआ वह शर्मनाक है प्रधान मंत्री लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता प्रतिनिधि, 1.4 अरब लोगों की आवाज हैं, उन पर हमला हर एक भारतीय पर हमला है.. पंजाब आतंकी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है। और इसे अगर  अब नहीं रोका गया तो देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी”।

आपको बता दे कि कल पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी रैली करने वाले थे। जिसके लिए प्रधानमंत्री सुबह बठिंडा पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया था। दरअसल, जहा से प्रधानमंत्री का काफिला जा रहा था, वही हुसैनीवाला के पास प्रदर्शनकारी किसानों ने करीब 15 मिनट तक रास्ते को रोककर रखा था। इसके चलते फिरोजपुर में कल होने वाली पीएम मोदी की रैली भी रद्द हो गई थी।

Related Articles

Back to top button
Live TV