कोविड -19 से उबर रही करीना ने सोशल मीडिया पर तैमूर और जेहो से दूर होने का बयां किया दर्द..

करीना कपूर, क़्वारण्टीन हैं और कोविड -19 से उबर रही हैं, ने कहा कि वह अपने ‘बच्चों’, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को याद कर रही हैं।करीना कपूर ने अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को याद करते हुए एक भावनात्मक संदेश साझा किया। वह वर्तमान में होम क्वारंटीन है करीना ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “कोविड आई हेट यू… मुझे अपने बच्चों की याद आती है (दिल टूटने वाली इमोजी) लेकिन … जल्द ही … यह (मांसपेशियों की इमोजी) करूंगी।”

करीना और उनकी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा को इस सप्ताह की शुरुआत में करण जौहर द्वारा आयोजित एक डिनर में भाग लेने के बाद कोविड -19 से संक्रमित हो गई थी ।इसके आवला सीमा खान और महीप कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने एक बयान में कहा कि करीना और अमृता ने ‘कोविड मानदंडों का उल्लंघन किया और कई पार्टियों में भाग लिया’। हालांकि, करीना के प्रवक्ता ने आरोपों से इनकार किया और मीडिया को बताया कि अभिनेत्री ‘लॉकडाउन अवधि के दौरान बेहद जिम्मेदार’ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना ने सोमवार को सभी को बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और खुद को सबसे अलग करते हुए होम आईसोलेट कर लिया है । इसके साथ ही उन्होंने कहा की “मैं सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आया हो कृपया अपना कोरोना परीक्षण करवाएं। मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी दोहरा टीका लगाया गया है। और उनमे कोई लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। शुक्र है कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।”

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen + 14 =

Back to top button
Live TV