कैराना में किसान महापंचायत आज, राजस्थान, हरियाणा, उत्तरखंड के किसान होंगे शामिल

कैराना में आज किसानों की महापंचायत होगी इस महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि राकेश टिकैत 12:30 बजे इस महापंचायत को संबोधित करेंगे। वहीं किसानों कि इस महापंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है।

कैराना में आज किसानों की महापंचायत होगी इस महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि राकेश टिकैत 12:30 बजे इस महापंचायत को संबोधित करेंगे। वहीं किसानों कि इस  महापंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है।

इसके साथ ही एएसपी व एडीएम ने पंचायत स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कैराना में आज होने वाली इस महापंचायत में राजस्थान, हरियाणा, उत्तरखंड के किसान भी शामिल होंगे। किसान आंदोलन की जीत के बाद कैराना में यह पहली महापंचायत हो रही है। इस महापंचायत में लाखों किसानों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

आपको बता दे कि 8 नवंबर को कैराना में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के बाद राकेश टिकैत ने कैराना में किसान महापंचायत करने की घोषणा की थी। आयोजन स्थल पर तैयारियां पूरी की जा चूकी हैं। बता दे कि यह महापंचायत कैराना के बाईपास रोड पर होगी ।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV