जानें आखिर शैलेश लोढ़ा ने क्यों कहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा, इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा…

जब उनसे शो को अचानक गुड बाय कहने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बशीर बद्र की एक शायरी की पंक्तियां दोहराते हुए कहा 'कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता. इसके बाद उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा लेकिन मैं सही समय का इंतजार कर रहा हूं."

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार शैलेश लोढ़ा का कॉमेडी सीरियल से 14 साल का जुड़ाव अब खत्म हो चूका है. साल 2008 में शो शुरू होने के बाद से कुछ महीने पहले तक शैलेश लोढ़ा ने लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल के नैरेटर और टाइटलर करैक्टर का किरदार निभाया. इस साल की शुरुआत में, शैलेश ने बिना किसी खास वजह के शो छोड़ दिया.

अपने एक हालिया इंटरव्यू में शैलेश लोढ़ा ने शो से खुद के जुड़ाव को लेकर खुलकर बाते की. उन्होंने खुद को इससे जुड़ने के लिए एक भावुक मूर्ख कहा. सिद्धार्थ कन्नन को दिए गए एक इंटरव्यू में शैलेश ने कहा कि वह वर्षों से शो से जुड़े रहे.

उन्होंने कहा, “हम भारतीय भावुक हैं इसलिए लगाव स्वाभाविक है. मैं खुद को इमोशनल इडियट कहता हूं. मैं भावुक मूर्ख हूं. आप 14 साल किसी चीज पर काम करते हैं तो उस काम से लगाव स्वाभाविक है.”

वहीं जब उनसे शो को अचानक गुड बाय कहने की वजह पूछी गई तो उन्होंने बशीर बद्र की एक शायरी की पंक्तियां दोहराते हुए कहा ‘कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता. इसके बाद उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है कि मैं इस बारे में बात नहीं करूंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा लेकिन मैं सही समय का इंतजार कर रहा हूं.”

.

Related Articles

Back to top button
Live TV