लखनऊ: दलित डिलीवरी बॉय से खाना लेने से इंकार, मुंह पर थूकी तंबाकू, कई लोगों ने घेरकर पीटा…

घर बैठे ऑनलाइन खाना मंगाकर खाने का प्रचलन नया है. मार्केट में कई ऑनलाइन कंपनियां खाना आर्डर करने पर घर डिलीवरी कर रही हैं. लखनऊ में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के साथ एक शर्मनाक वारदात हुई है. यहां एक युवक ने जोमौटो से खाना ऑर्डर किया और ऑर्डर लेकर आए डिलीवरी बॉय से पहले उसकी जाति पूछी,अपमानित किया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

लखनऊ. घर बैठे ऑनलाइन खाना मंगाकर खाने का प्रचलन नया है. मार्केट में कई ऑनलाइन कंपनियां खाना आर्डर करने पर घर डिलीवरी कर रही हैं. लखनऊ में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय के साथ एक शर्मनाक वारदात हुई है. यहां एक युवक ने जोमौटो से खाना ऑर्डर किया और ऑर्डर लेकर आए डिलीवरी बॉय से पहले उसकी जाति पूछी,अपमानित किया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. डिलीवरी ब्वॉय ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई.

पीड़ित डिलीवरी बॉय ने आशियाना थाने में दो नामजद और 12 अज्ञात अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें बताया गया है कि डिलीवरी ब्वाय को जातिसूचक गालियां दी गईं और उसे बेरहमी से पीटा गया है. दरअसल एफआईआर के मुताबिक सबसे पहले डिलीवरी ब्वाय से उसकी जाति पूछी और फिर जातिसूचक शब्दों से उसे सूचित किया गया गालीयां दी गई और उसके मुंह पर थूका गया, बेरहमी से उसे पीटा गया.

डिलीवरी ब्वॉय ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है, गुंडो ने जातिसूचक गालियां देते हुए दर्जनभर लोगों ने डिलीवरी बॉय की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि आशियाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है. आपको बता दें पीड़ित डिलीवरी ब्वॉय का नाम विनीत रावत है और वह एक अन्य नौकरी के साथ वो जोमौटो की फूड डिलीवरी भी करते हैं. विनीत लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के निवासी हैं.

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven − 3 =

Back to top button
Live TV