आगरा से गिरफ्तार तीन कश्मीरी छात्रों की रिहाई को लेकर महबूबा मुफ्ती ने लिखी PM को चिट्ठी

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के आरोप मे अगरा से गिरफ्तार तीन कश्मीरी छात्रों की रिहाई को लेकर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनको जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है। इसके साथ ही महबूबा मुफ्ती ने कहा, किसी दूसरे देश की टीम का समर्थन करना देशद्रोह नहीं है।

टी-20 वर्ल्ड कप में  पाकिस्तान की जीत  का जश्न मनाने के आरोप मे आगरा से गिरफ्तार तीन कश्मीरी छात्रों की रिहाई को लेकर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनको जल्द से जल्द रिहा करने की अपील की है। इसके साथ ही महबूबा मुफ्ती ने कहा, किसी दूसरे देश की टीम का समर्थन करना देशद्रोह नहीं है।

उधर, आगरा के वकीलों ने इन कश्मीरी छात्रों का केस लड़ने से मना कर दिया है। वकीलों ने छात्रों की देशविरोधी हरकतों की आलेचना करते हुए कहा, हम इन छात्रो को किसी भी तरह की कानूनी मदद नहीं देंगे। वकीलों के संघों ने कहा कि भारत का संविधान सभी को एक साथ रहने की स्वतंत्रता देता है। पर इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी देशविरोधी काम करे।

आपको बता दे कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के आरोप में आगरा के बिचपुरी स्थित आरबीएस कैंपस से तीन कश्मीरी छात्रों शीद यूसुफ, इनायत अल्ताफ शेख और शौकत अहमद गनी के खिलाफ मामला दर्ज कर देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV