महोबा : प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर आरोप, कहा – यूपी रोडवेज की बसों दबाव डाल रहे हैं क्योंकि…

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को भाजपा पर उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए धर्म, जाति, झूठे विज्ञापनों और ‘फर्जी’ तस्वीरों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। बुंदेलखंड क्षेत्र के महोबा जिले में पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए, प्रियंका ने यह भी कहा कि भाजपा नेताओं की रैलियों में भीड़ नहीं जा रही थी और राज्य सरकार को लोगों को प्रधानमंत्री की सभाओं में लाने के लिए यूपी रोडवेज की बसों पर दबाव डालना पड़ा।

उन्होंने प्रयागराज में एक अनुसूचित जाति परिवार के चार सदस्यों की नृशंश हत्या और उसके एक सदस्य के सामूहिक बलात्कार का जिक्र किया और कहा कि यूपी सरकार समाज के कमजोर वर्गों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में विफल रही है। कांग्रेस महासचिव नेता प्रियंका गांधी ने हाल ही में बुंदेलखंड के ललितपुर में एक उर्वरक वितरण केंद्र के सामने खाद खरीदने के लिए कतार में खड़े दो किसानों द्वारा आत्महत्या करने का भी मामला उठाया और कहा कि इस शासन में किसानों को सबसे अधिक नुकसान हुआ है।

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हाल ही में नोएडा में जेवर एयरपोर्ट का भूमि-पूजन किया गया था। इस लोकार्पण पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस महासचिव ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर चीन के एक हवाई अड्डे की तस्वीरें दिखाने का जिक्र करते हुए कहा, “भाजपा नेता झूठे वादे करते हैं, वे झूठे विज्ञापन देते हैं और अपनी सरकार के काम को दिखाने के लिए नकली तस्वीरों का इस्तेमाल करते हैं।”

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नेताओं ने चुनावों के दौरान लोगों का वोट बटोरने के लिए हमेशा धर्म और जाति का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, “राजनीति में जाति और धर्म का प्रतिनिधित्व होना चाहिए लेकिन चुनाव के दौरान सरकारों को अपने कार्यों का हिसाब देना चाहिए।”

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV