मथुरा: अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में तमंचा और कारतूस बरामद, 6 गिरफ्तार

मथुरा. मथुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर जनपद के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी है, जिससे कि विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराया जा सके। इसके बाद भी 'शाहपुर खादर मे धड़ल्ले से अवैध हथियार बनाने का काम चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कार्यवाही करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

मथुरा. मथुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर जनपद के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी है, जिससे कि विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराया जा सके। इसके बाद भी ‘शाहपुर खादर मे धड़ल्ले से अवैध हथियार बनाने का काम चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कार्यवाही करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

पकड़े गए शातिर अपराधियों के कब्जे से पुलिस ने 22 तमंचा 315 बोर दो तमंचे व एक बंदूक 12 बोर 20 कारतूस 315, 15 कारतूस 12 बोर 20 कारतूस अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण पुलिस ने बरामद किये हैं। बता दें, हथियार बनाने की अवैध फैक्ट्री कोसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौकी क्षेत्र गोपाल बाग की शाहपुर यमुना खादर में चल रही थी।

इस संबंध मे जानकारी देते हुए एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। थाना कोसीकला पुलिस के द्वारा एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी है। जिसमें भारी संख्या में हथियार बरामद किए हैं और इसके साथ साथ अवैध हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पूर्व में भी यह लोग ऐसी गतिविधियों में शामिल रहे हैं। ऐसे ही आने वाले दिनों में ऐसा व्यक्ति जो अपराधों में लिप्त है। विधानसभा चुनावों को अपराधिक गतिविधियों से खराब कर सकते हैं। ऐसे व्यक्तियों के ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV