मंत्री रेखा आर्य नें कहा- सरकार महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर, किसी भी कीमत पर नही बचेगा अपराधी

बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि जिस तरह से सरकार महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर है महिला अपराध हो या कोई अन्य अपराध किसी भी कीमत पर अपराधी नहीं बच सकता है.

रिपोर्ट-दिनेश पाण्डेय

हल्द्वानी: प्रदेश की महिला बाल विकास एवं खेल मंत्री रेखा आर्य हल्द्वानी पहुंची. जहां उन्होंने लामाचौड स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया.इस दौरान मंत्री रेखा आर्य ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व राष्ट्रपति लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन के मौके पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मंत्री रेखा आर्य ने कहा कि जिस तरह से सरकार महिला सुरक्षा को लेकर गंभीर है महिला अपराध हो या कोई अन्य अपराध किसी भी कीमत पर अपराधी नहीं बच सकता है. उन्होंने अंकिता भंडारी हत्याकांड को दुखद बताते हुए कहा कि उत्तराखंड की बेटी को जरूर न्याय मिलेगा और इसके लिए सरकार पूरी तरह से गंभीर है और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

सरकार इस पूरे मामले में एसआईटी गठित कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज चुकी है. उन्होंने महिला सशक्तिकरण और महिलाओं को लेकर चलाई जा रहे योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि जिस तरह से सरकार महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई तरह के योजनाएं चला रही है वह काबिले तारीफ है. महालक्ष्मी किट महिलाओं के लिए वरदान साबित हो रही है इस मौके पर भारी संख्या में महिलाओं को महालक्ष्मी किट वितरण की गई.

Related Articles

Back to top button