Mulayam Singh Health Update: नेताजी की हालत अभी भी नाजुक, मेदांता दोपहर बाद जारी करेगा हेल्थ बुलेटिन

मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम मुलायम सिंह के इलाज में जुटी हुई है।

Desk: मेदांता अस्पताल में भर्ती मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम मुलायम सिंह के इलाज में जुटी हुई है। आज दोपहर 12 बजे के बाद मेदांता अस्पताल नेता जी की हेल्थ बुलिटेन जारी करेगा। पिछले 5 दिनों से मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली में मौजूद हैं।

मुलायम सिंह यादव के किडनी में इंफेक्शन है जिसकी वजह से यूरिन इंफेक्शन ने भी उन्हे अपनी चपेट मे ले लिया है। तबीयत बिगडने के साथ ही उनका आक्सीजन लेवल घटने लगा जिसके बाद उनका बल्ड प्रेशर भी लो हो गया है। सांस लेने मे भी तकलीफ बनी हुई है। यानि एक साथ पांच बीमारियों से मुलायम जूझ रहे है। समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत “गंभीर” है और गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा उनका इलाज आईसीयू में किया जा रहा है।

मुलायम सिंह यादव 22 अगस्त से नियमित चिकित्सा जांच और जांच के लिए इलाज करा रहे हैं। फिर रविवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। यूपी के पूर्व सीएम 82 साल के हैं। मुलायम सिंह यादव अभी भी गंभीर और जीवन रक्षक दवाओं पर हैं। उनका इलाज आईसीयू में विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है, ”मेदांता अस्पताल दोपाहर 12 बजे उनका हेल्थ बुलेटिन जारी करेगा।

Related Articles

Back to top button