Bhojpuri: नीलकमल सिंह का गाना ‘हिरोइन’ मचा रहा बवाल, संजना मिश्रा की अदाएं कर देंगी पागल!

गानें में म्यूजिक काफी स्मूथ यूज किया गया है. गाने का संगीत आपको झूमने पर मजबूर तो कर ही देगा. वही जो भी इस गाने को एक बार सुन रहा है वो इसे कई बार सुनने की चाह रख रहा है. इसी के साथ इसका वीडियो भी देखने लायक बन रहा है.

Digital Bhojpuri Desk: कोई भी गाना नीलकमल सिंह ( Neelkamal Singh ) की आवाज में हो और उसका म्यूजिक फैंस को झूमने पर मजबूर ना करे ये कैसे हो सकता है. नीलकमल सिंह के गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में इनदिनो तहलका मचा रहें है. आज सिंगर का एक नाया गाना “हिरोइन” ( Heroine ) रिलीज किया गया है. जिसके म्यूजिक को सुन कर लोग झूमने पर मजबूर हैं. गाने को खुद सिंगर ने गाया है वही इसमे शानदार डांस करते भी दिख रहें हैं. इस गाने में वो संजना मिश्रा ( Sanjana Mishra ) उनके साथ शानदार मूव्स करते नजर आ रही है.

गाने को आज सुबह ही सारेगामा हम भोजपुरी ( Saregama Hum Bhojpuri ) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों व्यू मिल चुके है. गाने को रात की थीम पर शूट किया गया है जो देखने मे काफी शानदार लग रहा है. इस गाने को एक्ट्रेस संजना मिश्रा के उपर फिलमाया गया है जिसमे सिंगर नीलकमल सिंह एक्ट्रेस से पूछते हुए नजर आ रहे है कि क्या कोई नशा करती हो आखिर इतना खूबसूरत क्यों नज़र आ रही हो.

इस गानें में म्यूजिक काफी स्मूथ यूज किया गया है. गाने का संगीत आपको झूमने पर मजबूर तो कर ही देगा. वही जो भी इस गाने को एक बार सुन रहा है वो इसे कई बार सुनने की चाह रख रहा है. इसी के साथ इसका वीडियो भी देखने लायक बन रहा है. गाने को खुद नीलकमल सिंह ने गाया है और इसे अरुण बिहारी ने लिखा है, इसका संगीत आर जय कांग ने दिया है, वीडियो निर्देशन विभाशु तिवारी ने किया है. एक्ट्रेस संजना मिश्रा की अदाएं लोगों के दिलों को जीत रही हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV