आधी रात काशी की गलियों में घूमते नजर आये PM मोदी- CM योगी, रास्ते में मिले बच्चे को दुलारा

वाराणसी के दशाश्वमेघ क्षेत्र की सड़क पर रात्रि भ्रमण पर निकले पीएम मोदी और सीएम योगी एक बार फिर बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और महादेव के दर्शन किये। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान वाराणसी रेलवे स्टेशन पर भी जाकर विकास कार्यों की समीक्षा की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काशी कॉरिडोर के लोकार्पण के बाद मजदूरों के साथ खाना खाया, शाम को गंगा आरती में मौजूद रहे और इसके बाद देर रात अचानक सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ पैदल ही वाराणसी की गलियों में घूमते नजर आये।

प्रधानमंत्री मोदी और योगी जब एक साथ देर रात वाराणसी की गलियों में निकले तो लोगों में उत्साह की लहर दौड़ पड़ी। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान रास्ते में मिलने वाले लोगों से बातचीत भी की साथ ही रात में गलियों में खेल रहे बच्चों को भी दुलार किया। प्रधानमंत्री का यह अंदाज बनारस के लोगों को बेहद पसंद आया।

इस दौरान काशी की सड़क पर पैदल चलते हुए पीएम और सीएम ने विकास कार्यों की समीक्षा भी की। वाराणसी के दशाश्वमेघ क्षेत्र की सड़क पर रात्रि भ्रमण पर निकले पीएम मोदी और सीएम योगी एक बार फिर बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और महादेव के दर्शन किये। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान वाराणसी रेलवे स्टेशन पर भी जाकर विकास कार्यों की समीक्षा की।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV