प्रयागराज : जमीन के विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या पुलिस बोली, जल्द होगा खुलासा

फाफामऊ थाना क्षेत्र के गोहरी मोहनगंज बाजार में गुरुवार देर रात एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या के मामले में शवों का पोस्टमार्टम हो गया है। चारों शवों को उनके आवास पर लाया गया है। मौके पर तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। परिजन आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अंतिम संस्कार न करने पर अड़े हुए हैं।

मौके पर मौजूद एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम सोरांव और सीओ सोरांव परिजनों को समझाने बुझाने में लगे हैं। अधिकारियों की ओर से अब तक 16 लाख के मुआवजे की बात कही जा रही है लेकिन परिजन आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पहुंचे अपना दल के सोरांव विधायक जमुना प्रसाद सरोज को भी परिजनों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। परिजनों ने उन्हें मौके से चले जाने के लिए कह दिया है। इसके साथ ही साथ कई अन्य दलों के भी नेता मौके पर मौजूद रहे।

इस मामले ने पुलिस ने नामजद 11आरोपियों में से 8 लोगों को हिरासत में लिया है। एक आरोपी कुलदीप महीनों से रीढ़ की हड्डी में चोट के चलते बिस्तर पर है। वहीं दो आरोपी मुम्बई में रह रहे हैं। हिरासत में लिये गये आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को जांच में कई अहम सुराग मिले हैं, जिससे पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है।

मृतक फूलचंद के भाई की तहरीर पर फाफामऊ थाने में हत्या, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज हुआ है। पोस्टमार्टम में सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत की पुष्टि हुई है। दुष्कर्म की आशंका पर मां बेटी की स्लाइड भी सुरक्षित की गई है। मामले में डीआईजी ने फाफामऊ इंस्पेक्टर राम केवल पटेल और सिपाही सुशील सिंह को निलंबित करने की कार्रवाई की है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 4 =

Back to top button
Live TV