Road Safety World Series: सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स आज भिड़ेगी इंग्लैंड लीजेंड्स से

राजधानी देहरादून में 22 और 25 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स की टीम मैच खेलेगी। राजधानी देहरादून में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच का आयोजन होगा।

राजधानी देहरादून में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आगामी मैचों की शुरुआत होने जा रही है। 24 सितंबर तक प्रत्येक दिन एक-एक मैच खेला जाएगा। जबकि 25 सितंबर को दो मैच खेले जाएंगे। राजधानी देहरादून में 22 और 25 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स की टीम मैच खेलेगी। राजधानी देहरादून में राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच का आयोजन होगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का उद्देश्य देश में सामाजिक बदलाव लाना और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करना है। भारत में क्रिकेट सबसे पसंदीदा खेल माना जाता है। क्रिकेट खिलाड़ियों को लोग आदर्श के रूप में देखते हैं। ऐसे में सीरीज के जरिए एक बड़ा संदेश देने का प्रयास किया जा रहा है। देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पहले मैच में ब्रायन लारा की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज लीजेंड्स का सामना रॉस टेलर के न्यूजीलैंड लीजेंड्स से होगा।

दूसरे मैच में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स का सामना इयान बेल के नेतृत्व वाले इंग्लैंड लीजेंड्स से होगा। तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स शेन वॉटसन की कप्तानी में होगी और उनका मुकाबला जोंटी रोड्स की दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स से होगा। चौथा मैच न्यूजीलैंड लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच होगा। इसके साथ-साथ 25 सितंबर को दो मैच खेले जायेंगे जिसमे ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स का वेस्ट इंडीज लीजेंड्स के साथ और इंडिया लीजेंड्स का सामना शहादत हुसैन की बांग्लादेश लीजेंड्स से होगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV