विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर रोहित शर्मा ने दी ये प्रतिक्रिया

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर जहां हर कोई हैरान है। वहीं टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा भी विराट के निर्णय से हैरान रहा गए है। और उनहोंने इस पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, हैरान हूं लेकिन टीम इंडिया के सफल कप्तान के रूप में उनको बाधई। और आगे के लिए शुभकामनाएं।

विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर  जहां हर कोई हैरान है। वहीं टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा भी विराट के निर्णय से हैरान रहा गए है। और उनहोंने इस पर रिएक्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, हैरान हूं लेकिन टीम इंडिया के सफल कप्तान के रूप में उनको बाधई। और आगे के लिए शुभकामनाएं।

इसके साथ ही स्पिन के दिग्गज शेन वार्न ने भी विराट कोहली को टेस्ट क्रिकेट का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर वॉर्न ने कोहली और टीम इंडिया को टेस्ट क्रिकेट में महान ऊंचाईयां हासिल करने पर बधाई दी। और लिखा, आप और आपकी टीम ने आपके नेतृत्व में जो हासिल किया है, उसके लिए विराट को बधाई और टेस्ट क्रिकेट को इतने उत्साह से समर्थन देने के लिए धन्यवाद ।

आपको बता दे कि कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला भारत के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज हारने के एक दिन बाद आया है।  पिछले साल, कोहली ने T20 कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था और फिर उन्हें  वनडे कप्तान  के रूप में हटा दिया गया था क्योंकि चयनकर्ता सफेद गेंद के प्रारूप के लिए एक कप्तान चाहते थे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV