पिछड़ों को साधने में जुटी समाजवादी पार्टी, जिलों- जिलों में कर रही पिछड़ा वर्ग सम्मेलन…

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राजपाल कश्यप ने कहा बीजेपी की जन विश्वास यात्रा बीजेपी के अंतिम यात्रा है। उसमें कोई आदमी ही नहीं जुट रहा इसलिए बीजेपी का जाना तय है। बीजेपी डूबता हुआ जहाज है जो इसमें बैठेगा वो डूबेगा, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में जुटी भीड़ पर खुश होकर बोले- ये भीड़ में किराए के बुलाये लोग नहीं है बीजेपी की रैली में तो लोग किराए के पैसे लेकर भी आने को तैयार नहीं है।

समाजवादी के कार्यक्रम में मैदान छोटे पड़ जा रहे हैं क्योंकि जनता को बीजेपी ने दुख-दर्द देने का काम किया है। महंगाई चरम सीमा पर है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। बाबा साहब के संविधान से छेड़खानी की जा रही है आरक्षण खत्म किया जा रहा है जातीय-जनगणना कराई नहीं जा रही है।

पिछड़े वर्ग की जातियों के लिए अखिलेश यादव ने जो आरक्षण शुरू किया था वह बीजेपी ने खत्म किया है, बीजेपी सरकार को बनाने में दलितों और पिछड़ों का अहम रोल है और आज बीजेपी पिछड़ों-दलितों और किसानों को कुचल रही है। इन सब का बदला लेने के लिए अखिलेश यादव के नेतृत्व में जनता 2022 के चुनाव के लिए तैयार खड़ी है। पूर्ण और प्रचंड बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा से संबंधित जब सवाल पूछा तो कहा कि मीटिंग में कोई आदमी ही नहीं था। यह ढकोसला बाजी और यह ड्रामा बाजी बंद होगी, ड्रामा कंपनी बंद होगी। देश की जनता बीजेपी का विरोध कर रही है और अखिलेश यादव के साथ खड़ी हो गई है।

Related Articles

Back to top button
Live TV