संजय सिंह पहुंचे मेदांता, अखिलेश यादव से मिलकर जाना नेता जी की सेहत का हालचाल

रविवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जानने मेदांता पहुंचे. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और नेताजी का हाल जाना.

गुरुग्राम. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पिछले कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में नाजुक हालत के चलते भर्ती हैं. ऐसे में तमाम पार्टियों के दिग्गज नेता सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में रविवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मुलायम सिंह यादव की सेहत का हाल जानने मेदांता पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और नेताजी का हाल जाना. आप सांसद संजय सिंह ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की अच्छी सेहत के लिए ईश्वर से कामना की. रविवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा, “मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती मा.मुलायम सिंह यादव नेता जी के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिये पूर्व मुख्यमंत्री मा. अखिलेश यादव जी से मुलाकात की. ईश्वर से प्रार्थना है नेता जी को शीघ्र स्वस्थ्य करें.”

बता दें कि आज दोपहर मेदांता अस्पताल ने नेताजी की चौथी हेल्थ बुलेटिन जारी की. अस्पताल द्वारा जारी नेताजी की हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, “मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है.” गौरतलब हो कि पिछले 6 दिनों से मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली में मौजूद हैं.

Related Articles

Back to top button