देश में ओमिक्रॉन वेरिएंट से हुई दूसरी मौत, 50 साल की महिला ने तोड़ा दम

देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं इस बीच ओडिशा के बालनगीर में एक 50 बर्षीय महिला ने ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित होने के बाद दम तोड़ दिया। अपको बता दे कि इससे पहले राजस्शान के उदयपुर में भी एक बुजुर्ग की ओमिकॉन वेरिएंट से मौत हो गई थी।

देश में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं इस बीच  ओडिशा के बालनगीर में एक 50 बर्षीय महिला ने ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित होने के बाद दम तोड़ दिया। अपको बता दे कि इससे पहले राजस्शान के उदयपुर में भी एक बुजुर्ग की ओमिकॉन वेरिएंट से मौत हो गई थी।

भारत में ओमिक्रॉन संक्रमण के अब तक लगभग 2650 मामले सामने आ चुके हैं। इसी बीच WHO (विश्व स्वास्थ्य संगठन) ने ओमिक्रॉन को तेजी से फैलने वाला वैरिएंट बताया और दुनिया को आगाह किया है। WHO ने चेतावनी जारी करते हुए कहा, ‘सर्दी खांसी को आम बीमारी समझने की गलती ना करें’ ।

WHO के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसस ने कहा ओमिक्रॉन वेरिएंट दुनियाभर में लोगों की जान ले रहा है और इसे हल्के में नहीं लेना चाहिए। पुराने वेरिएंट की तरह ही ओमिक्रॉन भी लोगों को अस्पताल पहुंचा रहा है और लोगों को मार रहा है। ओमिक्रोन से रिकॉर्ड संख्या में लोग संक्रमित हो रहे।

Related Articles

Back to top button
Live TV