प्लेन में स्मोकिंग तो बीच सड़क पर जाम छलकाना पड़ा भारी, बॉबी कटारिया पर उत्तराखंड DGP ने दिए कार्यवाही का आदेश

सोशल मीडिया में बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड DGP ने कार्रवाई का आदेश दे दिया है। इन दिनों बॉबी कटारिया नाम के एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क में खुले में शराब पीता हुआ और दबंगई दिखाता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया में बॉबी कटारिया का वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड DGP ने कार्रवाई का आदेश दे दिया है। इन दिनों बॉबी कटारिया नाम के एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क में खुले में शराब पीता हुआ और दबंगई दिखाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड DGP ने भी कार्यवाही का आदेश दे दिया है।

उत्तराखंड को देव भूमि कहा जाता है क्योंकि यह माना जाता है कि यहां कण-कण में देवताओं का वास है, हर वर्ष यहां लाखों पर्यटक उत्तराखंड के हिल स्टेशन में प्राकृतिक सौंदर्य से मनोरंजित होने आते हैं। कुछ ऐसे रसूखदार भी हैं जो प्रदेश में आकर कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाते हैं और हाईवे रोककर शराब पीते नजर आते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉबी कटारिया के बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियों मे बॉबी कटारिया सड़क में खुले में शराब पीता हुआ और दबंगई करता नजर आ रहा है। दूसरे वीडियो में वह देहरादून में बिना हेलमेट के बाइक राइडिंग करते भी नजर आ रहे हैं। आम आदमी ट्रैफिक नियमों का पालन ना करें तो पुलिस सख्त कार्रवाई करती है लेकिन रसूखदार ऊंची पहुंच रखने वाले बॉबी कटारिया का नियमों को तोड़ना पुलिस को शायद नजर ही नहीं आ रहा।

देहरादून के रहने वाले राजेश कैरवाण का कहना है कि कुछ दिनों पहले देहरादून की किमाड़ी मसूरी रोड पर बॉबी कटारिया अपने दोस्तों के साथ सड़क पर दबंगई करते हुए नजर आए थे। बीच रोड में ट्रैफिक रोक कर शराब पी रहे थे इस दौरान स्थानीय लोगों के मना करने के बाबजूद भी उन्होंने कोई बात नहीं मानी।

हालांकि इस मामले में DGP उत्तराखंड ने कहा है कि पुलिस वीडियो की जांच करके कार्यवाही करेगी। एसएसपी देहरादून यह भी कह रहे हैं कि पुलिस इस वीडियो की जांच करेगी और उचित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज करेगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV