जहीर के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में सोनाक्षी सिन्हा, जल्द आ रहा है ब्लॉकबस्टर

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने एमी विर्क और असीस कौर के साथ एक गाने मे सहयोग किया है। शनिवार को सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट का प्रोमो वीडियो शेयर किया।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने एमी विर्क और असीस कौर के साथ एक गाने मे सहयोग किया है। शनिवार को सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट का प्रोमो वीडियो शेयर किया। घोषणा के अनुसार, ऐसा लगता है कि मशहूर हस्तियों ने धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा बनाए गए ‘ब्लॉकबस्टर’ नामक एक संगीत वीडियो के लिए हाथ मिलाया है।

सोनाक्षी ने क्लिप को कैप्सन देते हुए लिखा कि “ब्लॉकबस्टर..जल्द आ रहा है… तैयार हो?” जैसे ही सोनाक्षी ने वीडियो अपलोड किया प्रशंसकों ने जमकर उत्साह व्यक्त किया। इक फैन ने कहा “इंतजार नहीं कर सकता,” दूसरे ने पूछा “क्या यह एक संगीत वीडियो है?” सोनाक्षी इन दिनों जहीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

हाल ही में सोनाक्षी के करीबी दोस्त और अभिनेता वरुण शर्मा ने जहीर के साथ अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ओई होई इसे कहते हैं।” सोनाक्षी और जहीर ‘डबल एक्सएल’ नाम की फिल्म में भी साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button