साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

देश में एक बार फिर से कोविड-19 और ओमिक्रॉन के मामले बढ़ रहे हैं। और इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोविड पॉजीटिव हो रहे है। वही इस बीच खबर आ रही है कि साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी कोरोना संक्रमित हो गये। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

देश में एक बार फिर से कोविड-19 और ओमिक्रॉन के मामले बढ़ रहे हैं। और इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोविड पॉजीटिव हो रहे है। वही इस बीच खबर आ रही है कि  साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू  भी कोरोना संक्रमित हो गये। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, “सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। मुझे हल्के लक्षण है और मैंने खुद को घर पर अलग कर लिया है और चिकित्सा मार्गदर्शन का पालन कर रहा हूं। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना परीक्षण कराने का अनुरोध करता हूं “।

इसके साथ ही उन्होंने उन सभी से आग्रह किया, जिन्होंने अपना टीकाकरण नहीं कराया है। उन्होंने कहा कि टीकाकारण से गंभीर लक्षणों और अस्पताल में भर्ती होने का खतरा कम हो जाता है। वहीं इससे पहले टीवी क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई थी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV