मोबाईल नहीं देने पर नशेड़ी ने कर दिया बहन कि गर्दन पर चाकू से वार, आरोपी पहुंचा हवालात

विपिन सोलंकी बागपत: मोबाइल नहीं देने पर एक नशेड़ी भाई ने अपनी सगी बहन की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया है, और गर्दन में चाकू लगने से घायल हुई युवती को लोगो ने बागपत सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां मोबाइल नहीं देने पर एक नशेड़ी भाई ने अपनी सगी बहन की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया है, और गर्दन में चाकू लगने से घायल हुई युवती को लोगो ने बागपत सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल मौक़े पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर तफतीश में जुटी है।

कोतवाली बागपत क्षेत्र के माता कॉलोनी के रहने वाले निसार अली का बेटा सुऐब नशे का आदी है, आज सुबह वह अपने घर पहुंचा और अपनी सगी बहन से उसका मोबाईल मांगने लग। उसकी बहन ने उसे मोबाईल देने से मना कर दिया, तो उसने अपनी बहन की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया। गर्दन में चाक़ू लगने से युवती घायल हो गई। घायल युवती को स्थनीय लोगो ने बागपत सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है और पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

Related Articles

Back to top button
Live TV