UKSSSC के चेयरमैन एस राजू ने दिया इस्तीफा, धांधली में कई सफेदपोशों के लिप्तता की कही बड़ी बात!

भारत समाचार से खास बातचीत करते हुए एस राजू ने कई बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड STF को मामले की सघन जांच करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जद में कई सफेदपोश भी आएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि मामले में दोषियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाना चाहिए.

UKSSSC परीक्षा में धांधली को लेकर शुक्रवार को बड़ी खबर सामने आई. उत्तराखंड के वरिष्ठ IAS और UKSSSC के चेयरमैन एस राजू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. भारत समाचार से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे रहे हैं. एस राजू ने साल 2016 में UKSSSC के चेयरमैन का पद संभाला था.

UKSSSC परीक्षा में धांधली मामला अब तूल पकड़ रहा है. एस राजू के इस्तीफे के बाद मामले में कांग्रेस की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. कांग्रेस ने इस मामले को लेकर कहा कि केवल इस्तीफे से काम नहीं चलने वाला है, सरकार की यह जिम्मेदारी है कि दोषियों को जल्द से जल्द सलाखों के पीछे डाले.

वहीं भारत समाचार से खास बातचीत करते हुए एस राजू ने कई बड़ी बातें कहीं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड STF को मामले की सघन जांच करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले की जद में कई सफेदपोश भी आएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि मामले में दोषियों को बिल्कुल बख्शा नहीं जाना चाहिए.

बता दें कि UKSSSC परीक्षा धांधली मामले की जांच CM पुष्कर सिंह धामी ने STF को सौंपी थी. इस बीच उन्होंने भी यह साफ किया था कि मामले में कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा. STF ने अब तक धांधली मामले के जांच के क्रम में एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब को ही UKSSSC द्वारा आयोजित एक परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गया था, जिसकी जांच चल रही है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV