UP : एन्टी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए एक दरोगा को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद एन्टी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते हुए एक दरोगा को गिरफ्तार किया है। छेड़छाड़ के मुकदमे को खत्म करने के एवज में सब इंस्पेक्टर ने रेलवे के टीटी से डेढ़ लाख रुपये की डिमांड की थी। पीड़ित टीटी ने इसकी शिकायत एन्टी करप्शन विभाग में की। शिकायत मिलने पर एन्टी करप्शन टीम ने जाल बिछाकर सब इंस्पेक्टर को रेलवे स्टेशन से रंगे हाथ 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए धर दबोचा।

पंजाब का रहने वाला कोमल कृष्णन लखनऊ डिवीज़न में सुल्तानपुर में टीटी के पद पर तैनात हैं। विगत 14 नवम्बर को कोमल कृष्णन सदभावना एक्सप्रेस को लेकर जा रहा था। उसी दौरान टीटी कोमल कृष्णन ने एक महिला को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा। टीटी ने उक्त महिला का टिकट चार्ज लेकर टिकट बनाया। तभी महिला टीटी को अंजाम भुगतने की धमकी देने लगी। उक्त महिला ने 15 नवम्बर को टीटी कोमल के खिलाफ सुल्तानपुर में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया। घटना मुरादाबाद से होनी बतायी गयी। इसी के चलते विवेचना जीआरपी मुरादाबाद को दी गई।

इस मुकदमे की जांच सब इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह कर रहे थे। पीड़ित कोमल कृष्णन का कहना है कि दरोगा जी के द्वारा छेड़छाड़ के मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगाने की बात कहकर डेड लाख रुपये की डिमांड की गई। पीड़ित कोमल ने इस पूरे मामले की शिकायत एन्टी करप्शन विभाग में की। आज एन्टी करप्शन की टीम ने जाल बिछाकर सब इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह को रिश्वत की 20 हजार रुपये की पहली किश्त लेते हुए रंगेहाथ धरदबोचा। एन्टी करप्शन इंस्पेक्टर अंजू भदौरिया ने बताया कि हमे शिकायत मिली थी। शिकायत कर्ता कोमल कृष्णन ने बताया कि मैं बेकसूर हूँ मैने कुछ गलत नहीं किया है। मैं रिश्वत नहीं दूँगा,उसी शिकायत पर कार्यवाही करते हुए जीआरपी के सब इंस्पेक्टर चंद्रपाल सिंह को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए मुरादाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV