यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : अमित शाह ने लखनऊ से विधानसभा चुनाव का किया आगाज, बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की…

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव का आगाज हो गया है, जिसके लिए सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसी सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह आज लखनऊ के दौरे पर हैं। अमित शाह ने लखनऊ में बीजेपी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की। इसके साथ वो प्रचार गाड़ी को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यूपी में बीजेपी के फिलहाल ढाई करोड़ सदस्य हैं जिन्हें 4 करोड़ के पार करने का लक्ष्य रखा गया है।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि यूपी में एक बार फिर 300 पार का संकल्प लें। बीजेपी ने अहसास दिलाया कि यूपी राम की धरती है। बीजेपी ने यूपी को पहचान वापस दिलाई है। उन्होंने कहा कि सरकार परिवार के लिए नहीं गरीब जनता के लिए होती है।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि यूपी में बाढ़ आई, कोरोना आया अखिलेश यादव कहां थे। अखिलेश ने बस अपनी जाति के लिए काम किया है। 2022 के चुनाव का आज से श्रीगणेश हुआ है। अमित शाह ने सवाल पूछते हुए कहा, अखिलेश बताएं कि वो पांच साल में कितना विदेश में रहे।

शाह आगे बोले कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश को उसकी पहचान वापस दिलाने का काम किया है। भाजपा ने सिद्ध किया है कि सरकारें जो बनती है वे परिवारों के लिए नहीं होती है, सरकारें सूबे के सबसे गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है।

Related Articles

Back to top button