UP Election : अखिलेश यादव बोले- BJP करती है भेदभाव, हम अंबेडकरवादी-समाजवादी मिलकर बनाएंगे सरकार…

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बोले, सपा के साथ लोग जुड़ रहे हैं। सपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है।‘आज बड़ी संख्या में लोग सपा में शामिल हुए हैं।’ सपा में शामिल लोगों का स्वागत करता हूँ। आज एक बड़ा परिवार सपा का साथ जुड़ गया। अखिलेश यादव बोले, हरिशंकर तिवारी का परिवार सपा में शामिल हुआ है। अब सपा का कोई मुकाबला नहीं कर पाएगा।

अखिलेश यादव बोले, किन्नर समाज को सरकार ने सम्मान नहीं दिया। हम आपको सम्मान और काम देंगे। सरकार ने संकल्प पत्र पर काम नहीं किया। बीजेपी का उत्तर प्रदेश से सफाया होगा। यादव बोले, जनता अब बीजेपी को गायब कर देगी। लखीमपुर में किसान पर गाड़ी चढ़ावा दी गई। कोरोना में सरकार फेल साबित हुए। अस्पताल में दवा और ऑक्सीजन नहीं थी। ये बीजेपी सरकार लाइन में लगवा रही है। सपा सरकार बनी तो एनकाउंटरों की जांच होगी।

अखिलेश यादव ने कहा, पुलिस एनकाउंटर की जांच करवाएंगे। ये बीजेपी सरकार भेदभाव वाली सरकार है। अम्बेडकरवादी और समाजवादी मिलकर सरकार बनाएंगे। अखिलेश ने कहा, भाजपा का उत्तर प्रदेश से सफाया तय है। यूपी में तमाम ऐसी घटनाएं जिन पर सवाल हैं। अखिलेश यादव ने कहा, सरकार को राम जानकी मार्ग को सिक्स लेन बनाना चाहिए। सरकार फरार कप्तान को भी नहीं पकड़ पाई।

अखिलेश ने कहा, बीजेपी सरकार में झूठे एनकाउंटर हुए हैं। रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा गया। इस सरकार में भर्तियों पर स्टे होते हैं। इस सरकार में पेपर लीक होते हैं। हम नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे।UP Election: अखिलेश यादव बोले- BJP करती है भेदभाव, हम अंबेडकरवादी-समाजवादी मिलकर बनाएंगे सरकार

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV