UP Election : विपक्ष पर जमकर बरसे PM मोदी, बोले – ‘दंगाई सोच रखने वालों से UP को रहना होगा सतर्क…’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली में अपने सम्बोधन के दौरान आगे कहा कि प्रदेश के लोगों को दंगाई सोच रखने वालों से सतर्क रहने की जरुरत है।उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दंगाई सोच रखने वाले लोग आपसे बदला लेना चाहते हैं क्योंकि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश दंगामुक्त हो चुका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को UP में अपनी पहली वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया, इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के कामों को लोगों के समक्ष रखा साथ ही विपक्ष पर भी करारा हमला किया। प्रधानमंत्री ने अपने सम्बोधन की शुरुआत कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर की। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में माफिया कानून से ऊंचे थे और प्रदेश को गुंडे माफिया ही चलाते थे।

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारों में माफिया, गुंडे और दंगाई सत्ता के संरक्षण में प्रदेश में गुंडागर्दी और माफियाराज फैलाये हुए थे। आम लोगों के जीवन में भय व्याप्त कराने वाले माफियाओं और दंगाइयों पर भाजपा की योगी सरकार ने लगाम लगाई है। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश को दंगों से मुक्त कराना एक बड़ा काम था लेकिन जो लोग जनता के हित का काम करते हैं उन्हें चुनौतियों से निपटना आता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल रैली में अपने सम्बोधन के दौरान आगे कहा कि प्रदेश के लोगों को दंगाई सोच रखने वालों से सतर्क रहने की जरुरत है।उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दंगाई सोच रखने वाले लोग आपसे बदला लेना चाहते हैं क्योंकि योगी सरकार में उत्तर प्रदेश दंगामुक्त हो चुका है। पहले आए दिन यूपी से पलायन की खबरें आती थीं लेकिन अब दंगाइयों पर नकेल कसी है। इसीलिए यूपी कह रहा है,”फर्क साफ है।”

Related Articles

Back to top button
Live TV