यूपी चुनाव : अखिलेश यादव बोले,अब इनकम टैक्स विभाग भी यूपी में चुनाव लड़ने आ गया,बीजेपी के पास कोई रास्ता नहीं बचा

लखनऊ : शनिवार को समाजवादी पार्टी से जुड़े नेताओं के घर हुई छापेमारी पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा की बीजेपी समाजवादी पार्टी को मिल रहे जनसमर्थन से घबरा गई है। इसलिए बीजेपी ने इनकम टैक्स को मैदान में उतार दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश ने कहा की भाजपा सरकार ने लगातार लोगो को परेशानियां दी है, दिक्कत जिल्लत किल्लत दी है लोगो को इतनी जिल्लत का सामना करना पड़ा है इतना कभी नही देखना पड़ा।

समाजवादी विजय रथ जब पूर्वांचल तक दौड़ा लोगो का जन समर्थन मिला आवाज दिल्ली तक पहुच गई। बीजेपी सरकार ने किसानों का अपमान किया है किसानों को जीप से कुचल दिया गया। जांच रिपोर्ट आने के बाद भी कोई कार्यवाई नही की गई. इसके साथ ही उन्होंने कहा की ये सरकार जातिवाद के आधार पर काम करती है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यूपी की जनता तैयार है बदलाव होगा हर वर्ग के लोग तैयार है। निषाद समाज के लोगो के साथ इस सरकार ने धोखा किया है सपा की सरकार बनी तो पूरा सम्मान करेगे।

इनकम टैक्स की रेड पर भी अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में जैसे जैसे हार का डर सताएगा दिल्ली से बड़े बड़े नेता आएंगे अब नेताओ के साथ इन्कम टैक्स आ गया अभी तो ईडी आएगी जाने क्या क्या अफवाह फैलाएंगे ये बीजेपी के लोग। लेकिन साइकिल की रफ्तार और तेज होगी।

राजीव राय के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी पर सपा प्रमुख ने कहा की छापेमारी की कार्यवाही अभी क्यो की जा रही है. पहले भी कर सकते थे पत्रकार सच दिखायेगा उस पर भी सरकार कार्यवाई करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भी काग्रेस के रास्ते पर चल रही है काग्रेस भी इन्ही संस्थाओं से डराने का काम करती थी।

सपा प्रमुख ने आगे कहा की बीजेपी कहती है राम राज लाएंगे राम राज समाजवाद से ही आएगा बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप देखते ही घबराते है। सपा बेटियो महिलाओं का सम्मान करती है बेटियां स्वालंबी बने इसके लिए काम किया है आगे भी करेगे 21 वर्ष में बेटियो को नौकरी मिले इसके लिए सपा काम करेगी।

भाजपा घबरा गई है इसलिए सपा के कार्यकर्ताओं नेताओ पर मुकदमे लगवा रही है. बंगाल में महाराष्ट्र में याद होगा क्या क्या कार्यवाई की कोई संस्था नही बची जो गयी न हो, किसानों की आय बेरोजगारी गरीबी की बात न हो इस लिए ईडी भेजी गई है। पीएम ने गंगा में डुबकी लगाई सीएम ने नही लगाई क्योंकि सीएम जानते है कि गंगा गंदी है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen − three =

Back to top button
Live TV