यूपी : पुरानी रंजिश के चलते स्कार्पियो सवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, असलहा लहराते हुए मौके से दबंग फरार

शनिवार की देरशाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के कचहरी मार्ग पर डिग्री कालेज चौराहे के पास दबंग युवकों ने एक स्कार्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। स्कार्पियो सवार युवक ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस और अपने परिजनों को दी। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वही युवक ने फायरिंग करने वाले तीन युवकों को पहचाने जाने की बात कही और पुरानी दुश्मनी में हमला करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के रोझइया निवासी मो अशरफ घर के किसी काम से शहर आया हुआ था। उसके साथ उसका चालक भी मौजूद था। जैसे ही उनकी स्कार्पियो शहर के डिग्री कालेज चौराहे से कचहरी रोड पर पहुची। अचानक से एक कार सवार युवकों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले से अशरफ व उनके चालक ने गाड़ी में छिप गए। इसी बीच हमलावर असलहा हवा में लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

युवक ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस व अपने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुचे और जांच शुरू कर दी। स्कार्पियो में गोली के निशान पाए गए थे। वही अशरफ ने पुलिस को बताया कि हमलावर करने वाले नीलेश,शिवम व मंजीत सिंह थे जिससे कि पूर्व में भी इनकी रंजिश चल रही थी और उसी वजह से इन लोगो ने आज हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − 13 =

Back to top button
Live TV