UP : जन्मदिन पर अखिलेश यादव नें टॉपर्स को दिए लैपटाप, कहा- नकल से पास होने वाले सफल नहीं हो सकते

सपा प्रमुख और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है, अखिलेश यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा है. सीएम योगी नें सपा प्रमुख को बधाई दी है.इस विशेष अवसर पर सपा दफ्तर में जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजित हुआ. जिसमें यूपी बोर्ड के टॉपर्स को लैपटॉप वितरित किए.

Desk : सपा प्रमुख और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है, अखिलेश यादव को बधाई देने वालों का तांता लगा है. सीएम योगी नें सपा प्रमुख को बधाई दी है.इस विशेष अवसर पर सपा दफ्तर में जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजित हुआ. जिसमें यूपी बोर्ड के टॉपर्स को लैपटॉप वितरित किए. कक्षा 10वीं और 12वीं का एक से पाँच रैंक तक के स्टेट टॉपर्स को सपा ने इस कार्यक्रम में लैपटाप दिया. इस अवसर पर केरल के कार्यकर्ताओं ने अंग वस्त्र देकर बधाई दी.

अखिलेश यादव ने कहा कि, यूपी बोर्ड के टॉपर्स को बधाई, ‘परीक्षा में सफल सभी बच्चों को बधाई’, छात्र-छात्राओं से परिवार,समाज को उम्मीदें है.


उन्होने कहा कि जो परिश्रम करते हैं वही आगे बढ़ते हैं, नकल से पास होने वाले सफल नहीं हो सकते, सरकार ने लैपटॉप देने का वादा किया था, अभी तक सरकार ने कोई लैपटॉप नहीं दिया, सरकार ने स्कूटी देने का भी वादा किया था. देश प्रदेश के तमाम हिस्सों से अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन के अवसर पर लगातार बधाईयां मिल रही हैं.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV