UP: शूटआउट में हुई मौत का हुआ खुलासा, पुलिस ने अपराधियों पर कसा शिकंजा…

वाराणसी के छोटा लालपुर में 14 जून की देर रात हुए ड्राइवर खलासी शूटआउट मामले का वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट की नीयत से मालवाहक के चालक और खलासी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। घटना के तीन दिन बाद उपचार के दौरान घायल खलासी की मौत हो गई थी। वहीं चालक अस्पताल में भर्ती है।

लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रकरण का मास्टरमाइंड जेल में निरुद्ध गैंगस्टर श्रीप्रकाश मिश्रा उर्फ झुन्ना पंडित और रवि पटेल है। पुलिस ने झुन्ना पंडित के एक शूटर अनुज झा जो कि मधुबनी बिहार का रहने वाला है तथा उसके दो साथियों यश सिंह और प्रमोद गुप्ता को भी गिरफ्तार किया है।

रेस्टोरेंट में बनी थी वारदात की योजना

वारदात में प्रयुक्त पिस्टल और एक बाइक भी बरामद की गई है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है। पुलिस के मुताबिक, एक कंपनी के कलेक्शन मनी को लूटने के इरादे से मालवाहक चालक और खलासी को गोली मारी गई थी। पांडेयपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में इसकी योजना बनी थी।

सीसी फुटेज में अंधाधुंध फायरिंग करते दिखे थे बदमाश

चौबेपुर थाना अंतर्गत रुस्तमपुर निवासी मनीष यादव आशिकी गुटखा फैक्ट्री में मालवाहक वाहन पर खलासी था। सोमवार की देर रात वह वाहन चालक सारनाथ थाना अंतर्गत नवापुर सराय निवासी लालजी पाल (45) के साथ आजमगढ़ से माल की डिलिवरी के बाद रात में ढाई बजे लालपुर आया। पेट्रोल पंप पर मालवाहक वाहन खड़ा करने के बाद चालक और खलासी मनीष अपने बाइक से घर जा रहे थे, उसी समय पीछे से ओवरटेक कर आए बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

बदमाशों ने बीच सड़क दौड़ाकर मनीष को पेट में गोली मारी। वहीं, सीने पर गोली लगते ही लालजी अचेत हो गया था। दोनों को पुलिस ने बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को मनीष की मौत हो गई। सीसी कैमरे की फुटेज में साफ दिखा कि बीच सड़क अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकले।

Related Articles

Back to top button
Live TV