विजय सेतुपति ने कृति शेट्टी संग रोमांस से क्यों किया इनकार ? बताई वजह

विजय ने बताया कि कृति उनके बेटे से थोड़ी ही बड़ी है और एक फिल्म में वह कृति के पिता की भूमिका भी निभा चुके है.

साउथ के सुपर हिट स्टार अभिनेता विजय सेतुपति फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्में भी की है. हाल ही में वह शाहरुख खान संग जवान फिल्म में भी नजर आए थे. बतादें कि आजकल विजय काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. दरअसल बात यह है कि अभिनेता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 2022 में आई फिल्म ‘डीएसपी’ में एक्ट्रेस कृति शेट्टी संग फिल्म ना करने की वजह बताई है. उन्होंने बताया कि कृति उनके बेटे से थोड़ी ही बड़ी है और एक फिल्म में वह कृति के पिता की भूमिका भी निभा चुके है. ऐसे में वह उनके साथ रोमांटिक सीन नहीं करना चाहते थे.यह बात उन्होंने निदेशक को बताई , जिसकी वजह से फिल्म की एक्ट्रेस को बदल दिया गया था.

इक्कीसवी सदी का वो दौर जहां पर फिल्म इंडस्ट्री में उम्र से कोई लेना देना नहीं होता. जहां पर अभिनेता और अभिनेत्री उम्र में अंतर होने के बावजूद किसी प्रकार का सीन शूट करने से नहीं हिचकिचाते. ऐसे में जब यह बात फैली कि विजय ने उम्र में अंतर होने की वजह से काम करने से इंकार कर दिया था तो वह चारों ओर चर्चाओं का हिस्सा बन गए.

बतादें कि जिस इंटरव्यू में उन्होंने ऐसा कहा था, वह 2023 का है पर अब जाकर वायरल हो रहा है.इसके लिए,अभिनेता की चारों ओर प्रशंसा की जा रही है.

इसी बीच, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी तुलना बॉलीवुड अभिनेताओं से करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा कि शाहरुख खान 58 के होकर 39 वर्षीय नयनतारा के साथ रोमांस कर रहे हैं और एक है हमारे विजय सेतुपति. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि काश शाहरुख , सलमान , अक्षय और अन्य बॉलीवुड अभिनेता भी ऐसा सोचते. काफी लोगों ने उनकी तारीफ करता हुए लिखा कि ये होते है असली संस्कार.

Related Articles

Back to top button