पत्नी नें पति की हत्या कर शव को घर में दफनाया, अवैध संबंधों के चलते की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर में पति की हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने पति को मारकर घर में ही उसकी कब्र बना दी और उसे दफना दिया. हत्या के पीछे अवैध संबंध होने की चर्चा है. फिलहाल पुलिस ने घर के अंदर बने गड्ढे से पति के शव को बरामद कर लिया है साथ ही आरोपी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है.

Desk : शाहजहांपुर में पति की हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने पति को मारकर घर में ही उसकी कब्र बना दी और उसे दफना दिया. हत्या के पीछे अवैध संबंध होने की चर्चा है. फिलहाल पुलिस ने घर के अंदर बने गड्ढे से पति के शव को बरामद कर लिया है साथ ही आरोपी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया गया है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

घटना थाना गढ़िया रंगीन क्षेत्र के खमरिया गांव की है जहां आज सुबह गोविंद के घर से तेज बदबू आना शुरू हो गई. बदबू फैलने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब घर में पहुंची तो वहां पुलिस को एक ताजी कब्र दिखाई दी. पुलिस ने मृतक गोविंद की पत्नी शिल्पा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि कब्र के अंदर उसके पति गोविंद की लाश दबी हुई है. महिला ने बताया कि गोविंद ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद उसने घर में ही गड्ढा खोदकर उसकी लाश को छुपा दिया था.

हालांकि परिजनों का कहना है कि गोविंद की पत्नी ने अपने किसी करीबी के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव को घर के अंदर ही दफना दिया. पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव को कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा पत्नी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि शव 4 दिन पुराना है. पोस्टमार्टम के बाद ही यह बात साफ हो पाएगी की पति की हत्या किस तरह की गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल और कार्यवाही शुरू कर दी है.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV