कौशांबी: भाजपा विधायक ने आचार संहिता का उल्लंघन कर 40 ‘लड़कियों’ को बांटी स्कूटी…

यूपी के कौशांबी जिले में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है। चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने अपने स्कूल में कुछ महीने पूर्व एक प्रतियोगिता कराई थी, जिसके परिपेक्ष्य में रविवार को विजेता 40 लड़कियों को स्कूटी वितरित किया गया। स्कूल का प्रोग्राम होने के बावजूद भारी संख्या में सैकड़ो लोगो को एकत्रित किया गया। जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने लोगो से भाजपा को वोट देने और जिताने की अपील की, इस दौरान कोविड़ गाइडलाइंस की जमकर उल्लंघन किया गया।

भाजपा के चायल विधायक संजय गुप्ता स्कूल चलाते हैं। उन्होंने नवंबर माह में मेरी बेटी मेरा स्वाभिमान नाम से एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस प्रतियोगिता में हजारों लड़कियों ने प्रतिभाग किया था। इस प्रतियोगिता का समापन समारोह रविवार को चायल विधायक संजय गुप्ता के स्कूल पर एक कार्यक्रम कर के किया गया। जहां उन्होंने कार्यक्रम करते हुए विजेता 40 छात्राओं को स्कूटी वितरित किया।

गौरतलब है कि 8 जनवरी से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने आदर्श आचार संहिता लागू की है। आचार संहिता लागू होने के बावजूद भी विधायक द्वारा कार्यक्रम का आयोजन करते हुए वर्चुअल माध्यम से 40 विजेता छात्राओं को स्कूटी वितरित किया। इस कार्यक्रम में भाजपा की जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी ने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील किया।

Related Articles

Back to top button
Live TV