भारत समाचार पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान…डबल इंजन का एक इंजन गायब, कुछ सवाल पर कही ये बात

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले और दूसरे चरण के बाद अब सात मई को तीसरे चरण का चुनाव होना है. सभी राजनीतिक पार्टीयां धुआंधार प्रचार में लगी हुई है. ऐसे में बात करे सपा अध्यक्ष अखिलेश की तो आज उन्होनें भारत समाचार पर एक्सक्लूसिव बात-चीत में भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले और दूसरे चरण के बाद अब सात मई को तीसरे चरण का चुनाव होना है. सभी राजनीतिक पार्टीयां धुआंधार प्रचार में लगी हुई है. ऐसे में बात करे सपा अध्यक्ष अखिलेश की तो आज उन्होनें भारत समाचार पर एक्सक्लूसिव बात-चीत में भाजपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होनें बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा का सफाया होने जा रहा है और जनता नाराज है, इन्हें हटाना चाहती है.

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने ‘कोविशील्ड वैक्सीन’ को लेकर भी बीजेपी को घेरा है. उन्होनें बयान देते हुए कहा है कि ‘कोविशील्ड को लेकर कुछ खबरें सुनने को मिल रही है’ कि कुछ सम्पन्न देशों से ये खबरें आ रही हैं और वैक्सीन को लेकर कुछ सवाल भी उठाए गए है. आगे उन्होनें कहा कि बीजेपी ने कोविशील्ड पूरे देश को लगवा दी है, ये बीजेपी के लोग घबराए हुए है.

ऐसे में अखिलेश यादव ने भाजपा के प्रचार-प्रसार पर भी सवाल उठाया है. उन्होनें कहा है कि ‘बीजेपी के नेताओं का व्यवहार और भाषा बदल रही है. इसके पहले बीजेपी 400 पार का नारा दे रही थी. और अब दो चरण के बाद इनका नारा बदल गया है. यूपी में जगह-जगह बड़ी होर्डिंग लगी है. होर्डिंग से डबल इंजन का एक इंजन गायब है. और होर्डिंग में प्रत्याशी की फोटो भी नहीं है.

Related Articles

Back to top button