Virat Kohli को अनुष्का शर्मा नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये हसीना लगती थी क्यूट, खुद किया था खुलासा

क्रिकेटर किंग कोहली इन दिनों T20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। जो कि इस वक्त अमेरिका में हो रहा है। अनुष्का शर्मा भी उनके साथ वहीं पति को चियर करने के लिए मौजूद है। हाल में एक्ट्रेस को इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में स्पॉट किया था। जहां उन्होनें टीम इंडिया की जीत का खूब जश्न भी मनाया था।

क्रिकेटर किंग कोहली इन दिनों T20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। जो कि इस वक्त अमेरिका में हो रहा है। अनुष्का शर्मा भी उनके साथ वहीं पति को चियर करने के लिए मौजूद है। हाल में एक्ट्रेस को इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में स्पॉट किया था। जहां उन्होनें टीम इंडिया की जीत का खूब जश्न भी मनाया था। इसी बीच विराट कोहली का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला द्वारा सवाल पूछने पर जवाब देते नजर आ रहे है ।

बता दे ये वीडियो तबका है जब विराट और अनुष्का चोरी छुपे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस वीडियो में महिला द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होनें बताया कि वह किस एक्ट्रेस को क्रिकेट खेलता देखना चाहते हैं। भले ही विराट कोहली आज अनुष्का शर्मा के साथ बेहद खुश है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें दूसरी बॉलीवुड एक्ट्रेस क्यूट लगा करती थी और ये कोई और नहीं बल्कि अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा काफी क्यूट लगती थीं।

सिर्फ क्यूट ही नही बल्कि वह जेनेलिया को क्रिकेट खेलता भी देखना चाहते थे। इस वीडियो में जब विराट से पूछा गया कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मैच देखते हुए देखना पसंद करेंगे तो क्रिकेटर ने कहा- जेनेलिया डिसूजा।इसपर जब उनसे पूछा गया जेनेलिया ही क्यों कोई और एक्ट्रेस क्यों नहीं तो विराट ने कहा- वो बहुत क्यूट हैं।

Related Articles

Back to top button