Kolkata Rape Case: कोलकाता रेप कांड पर PM नरेंद्र मोदी का आया बड़ा बयान…

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. देश के प्रधानमंत्री का भी बड़ा बयान आया है. PM मोदी ने कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है.

Kolkata Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. इस घटना को लेकर पूरे देश में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं. लोग ममता सरकार से जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं.
वही अब इस घटना पर देश के प्रधानमंत्री का भी बड़ा बयान आया है. PM मोदी ने कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है. शोषित कोई भी हो, वह बचना नहीं चाहिए. PM ने महाराष्ट्र के जलगांव में लखपति दीदी सम्मेलन में यह बयान दिया हैं..

शोषित कोई भी हो, बचना नहीं चाहिए

इस घटना को लेकर PM मोदी ने कहा, “महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है. शोषित कोई भी हो, वह बचना नहीं चाहिए. उसे किसी भी रूप में मदद करने वाले बचने नहीं चाहिए. अस्पताल हो, स्कूल हो, दफ्तर हो या फिर पुलिस व्यवस्था…जिस भी स्तर पर लापरवाही होती है, सबका हिसाब होना चाहिए. ऊपर से नीचे तक मैसेज एकदम साफ जाना चाहिए कि यह पाप अक्षम्य है. अरे, सरकारें आती रहेंगी जाती रहेंगी पर नारी गरिमा की रक्षा, ये समाज के रूप में भी और सरकार के रूप में…हमारा बड़ा दायित्व है. महिलाओं पर अत्याचार करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने के लिए हमारी सरकार कानून को भी लगातार सख्त कर रही है.”

Related Articles

Back to top button