हाशिम बाबा गैंग के दो अपराधी पुलिस की मुठभेड़ में हुए गिरफ्तार, कई पिस्टल और कारतूस बरामद

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

यूपी एसटीएफ और थाना स्पेशल सेल दिल्ली ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़ी कामयाबी हासिल की है। जहां पुलिस ने दिल्ली में हत्या और हत्या के प्रयास में वांछित कुख्यात अपराधी हाशिम बाबा गैंग के दो सदस्यों को मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। इस दौरान बदमाशों के पास से कई सामान बरामद हुए है।

इलाज के लिए पुलिस ने भेजा अस्पताल

दरअसल, पुलिस को दोनों आरोपियों की काफी दिनों से तलाश थी। वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के थाना खतौली में मुठभेड़ दोनों बदमाशों के बीच पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं पकड़े गए दोनों अपराधी कुख्यात अपराधी हाशिम बाबा गैंग के सदस्य हैं। दोनों अपराधियों को नाम अनस और असद है। वहीं अनस के खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं।

तीन पिस्टल समेत कई खोखा कारतूस बरामद

पुलिस ने दोनों अपराधियों के कबजे से तीन पिस्टल और कई खोखा कारतूस बरामद की है। आपको बता दें अगस्त महीने की 13 तारीख को हाशिम बाबा गिरोह के दो शार्प शूटरों ने रिजवान नामक व्यक्ति के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान घटना के शूटरों को हथियार और गोला बारूद मुहैया कराने में अनस शामिल था। वहीं 19 और 20 जून की रात में मंयक नामक व्यक्ति पर अनस ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंधाधुंध फायरिंग की थी।

Related Articles

Back to top button