Barabanki: झाड़-फूंक के बहाने मौलाना की नापाक हरकत, नाबालिग बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को मौलाना को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़ी कार्रवाई की है। झाड़फूंक के बहाने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मौलवी के खिलाफ किशोरी के परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

मौलाना ने किशोरी के साथ किया छेड़छाड़

दरअसल, पूरा मामला बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है। पुलिस के अनुसार पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची 18 सितंबर को अपने बीमार भाई की तबीयत में सुधार के लिए पड़ोस में रहने वाले मौलाना हबीब अहमद के पास पानी में फूंक डलवाने गई थी। इस दौरान मौलाना ने लड़की को अकेला पाकर उसको घसीटकर कमरे में ले गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। साथ ही बच्ची को जान से मारने की धमकी भी देने लगा। हालांकि, बच्ची ने किसी तरह मौका देखकर खुद को मौलाना के चंगुल से छुड़ाकर भागी। वहीं घटना के बाद मौलाना फरार हो गया था।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जब मामले की जानकारी बच्ची के परिजनों को हुई तो कोतवाली थाना में मौलाना हबीब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद से पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को मौलाना को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई।

Related Articles

Back to top button