Uttar Pradesh : संगीत सोम के वायरल बयान पर RLD नेता रोहित अग्रवाल ने दी अपनी प्रतिक्रिया

RLD नेता रोहित अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया.अपने इस पोस्ट में रोहित अग्रवाल ने लिखा कि कल शाम से कई पार्टी के शुभचिंतक मुझे फोन करके पूछ रहे थे

लखनऊ- BJP के पूर्व MLA संगीत सोम अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. एक बार फिर से उनके कुछ बयानों ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है. हर तरह सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यहीं वीडियो वायरल हो रहे है.

इस बार संगीत सोम ने अपने वायरल वीडियो में रालोद प्रमुख जयंत चौधरी का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा है. संगीत सोम ने अपने बयान में कहा कि डेढ़ जिले की पार्टी,एक जिले के नेता बार्गेनिंग करते हैं.

वहीं इस मामले में रालोद पार्टी के एक नेता अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पलटवार किया है. RLD नेता रोहित अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट किया.अपने इस पोस्ट में रोहित अग्रवाल ने लिखा कि कल शाम से कई पार्टी के शुभचिंतक मुझे फोन करके पूछ रहे थे एक वायरल वीडियो पर आप प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे है?
भाई हमारी पार्टी के संस्कार हमें कुत्तों के भौंकने पर शांत रहने की सलाह देते हैं, क्योंकि हाथी चलता है और कुत्ते भोंकते हैं.

Related Articles

Back to top button