Amethi Murder Case: पीड़ित परिवार से मिले CM योगी, पिस्टल के सवाल पर बोला आरोपी चंदन…कौन सी पिस्टल?

दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिलेगी. पीड़ित परिवार को CM आवास योजना का लाभ मिलेगा.

अमेठी- अमेठी में 4 लोगों की हत्या के मामले ने सियासी मोड ले लिया है.लगातार इस मामले में खुलासे तो हो रही रहे है, दूसरी ओर बयानबाजी का दौर भी चल रहा है.

इसी बीच आज मुख्यमंत्री योगी से पीड़ित परिवार मिला है.पीड़ितों से मिलने के बाद सीएम योगी ने कहा कि आश्वस्त रहें, पीड़ितों को न्याय मिलेगा. दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी मिलेगी. पीड़ित परिवार को CM आवास योजना का लाभ मिलेगा.

दूसरी ओर मृतक सुनील की भाभी ने कहा परिवार संतुष्ट है. सीएम योगी ने कार्रवाई की बात कही है. साथ ही ये भी कहा कि ‘राहुल गांधी मिलने आएंगे तो उनसे भी मिलेंगे’.

और तो और एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के आरोपी को पुलिस की गोली लगी थी.कल गोली लगी और आज चंदन वर्मा जिला अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ है. पुलिस चंदन वर्मा को जिला अस्पताल से लेकर निकली थी.चंदन वर्मा ने कुछ भी बोलने से इनकार किया है,चंदन वर्मा ने कहा पूनम से मेरा संबंध नहीं था. पिस्टल के सवाल पर बोला चंदन, कौन सी पिस्टल?.

Related Articles

Back to top button