सहारनपुर: पुलिस पर सैकड़ों उपद्रवियों का पथराव, विवादितc बयान को लेकर मुस्लिम समाज का हंगामा…

यति नरसिंहानंद के मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान की आग इस समय उत्तरप्रदेश के अलग - अलग क्षेत्रों में फैलती नजर आ रही है।

यूपी के सहारनपुर में पुलिस चौकी पर उपद्रवियों द्वारा पथराव के बाद हंगामे की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है की ये सब कुछ यति नरसिंहानंद के नबी की शान में गुस्ताखी करने को लेकर किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले पर मुस्लिम युवकों ने पहले ज्ञापन दिया और उसके बाद पुलिस चौकी पर हंगामा करते हुए पथराव करना शुरू कर दिया। इलाके में मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हंगामा करने वालों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया। बता दें, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चौकी पर सैकड़ों लोगों का हमला

मिली जानकारी के अनुसार रविवार यानी 6 अक्टूबर को सैकड़ो लोग कुछ संगठनों के साथ सहारनपुर की देहात कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा कदीम गांव में स्थित चौकी पर ज्ञापन देने पहुंचे थे। मामला था गाजियाबाद के यति नरसिंहानंद के नबी की शान में गुस्ताखी वाला बयान, जिसको लेकर लोग विरोध कर रहे थे।

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक लोगों ने पहले ज्ञापन चौकी पर सौंप दिया लेकिन उसके बाद गांव के ही कुछ विशेष धर्म से जुड़े अराजकतत्वों ने पुलिस चौकी पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिसके चलते वहां हंगामा शुरू हो गया। मौके पर मौजूद लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल फैल गया। इस दौरान पुलिस वहां इन उपद्रवियों के सामने नतमस्तक नजर आ रही थी।

ये है पूरा मामला

बता दें कि, जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर और डासना शिव शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद के मुस्लिम समाज के खिलाफ विवादित बयान की आग इस समय उत्तरप्रदेश के अलग – अलग क्षेत्रों में फैलती नजर आ रही है। मुस्लिम समाज इस पूरे मामले पर यति नरसिंहानंद के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई करने की मांग कर रहा है।

Related Articles

Back to top button