फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ‘पुष्पा द रूल’ की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस दौरान फिल्म ने 300 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की थी।

2021 में रिलीज हुई पुष्पा सिनेमाघरों में छप्पर फाड़ कमाई की थी। अल्लू अर्जुन के एक्शन सीन का हर शख्स मुरीद हो गया था। ऐसे में इस फिल्म के सेकेंड पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशी की खबर है। दरअसल, अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा द रूल’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर दिसंबर महीने के शुरूआती हफ्ते में रिलीज होने वाली है। अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दर्शक ‘पुष्पा द रूल’ फिल्म का तीन सालों से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब उसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। खुद अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नई डेट फाइनल कर दी है। यह फिल्म 5 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन को मुंह में सिगार के साथ हाथ में बंदूक लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान अल्लू अर्जुन बंदूक को देख रहे हैं। वहीं उन्होंने कैप्शन में #Pushpa2TheRuleOnDec5th लिखा है। आपको बता दें यह फिल्म पहले 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन दर्शकों को और ज्यादा इंतजार न कराने के लिए फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने के फैसला किया है।

फिल्म ने प्री रिलीज की बंपर कमाई

साल 2021 में रिलीज हुई पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस दौरान फिल्म ने 300 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की थी। वहीं पुष्पा 2 अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले प्री-बिजनेस में बंपर कमाई कर ली है। बता दें तेलंगाना में फिल्म ने 220 करोड़ की कमाई के साथ, कर्नाटक में 30 करोड़, केरल में 20 करोड़, तमिलनाडु में 50 करोड़ और उत्तर भारत में 200 करोड़ की कमाई की है। जबकि अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में फिल्म ने लगभग 150 करोड़ की कमाई की है।

Related Articles

Back to top button